GST सर्वे से आक्रोशित हरिद्वार के व्यापारी, CM को भेजा ज्ञापन

राज्य कर विभाग के सर्वे और छापेमारी से नाराज व्यापारियों ने सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मुख्यमंत्री के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी सौंपा.

जिले भर के कई व्यापार मंडलों से जुड़े व्यापारियों ने जीएसटी की छापेमारी को व्यापारियों का उत्पीड़न बताया. व्यापारियों ने जल्द इसे रोकने की मांग की.

व्यापारियों का कहना है कि जल्दी ही प्रदेश स्तर पर व्यापारी मिलकर मुख्यमंत्री से मुलाकात भी करेंगे.

हरिद्वार में व्यापारियों ने प्रांतीय उद्योग व्यापार मण्डल की हरिद्वार इकाई के नेतृत्व में GST सर्वे के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाते हुए सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया.

व्यापारियों ने सर्वे बंद कराए जाने की मांग की है. इस दौरान प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के जिलाध्यक्ष सुरेश गुलाटी व जिला महामंहत्री संजीव नैयर ने कहा कि व्यापारी हर कदम पर सरकार का साथ देते हैं.

इसके बावजूद जीएसटी संग्रह बढ़ाने के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सर्वे के नाम पर अधिकारी बाजारों में जाकर व्यवसायियों का उत्पीड़न कर रहे हैं.

इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा. विभाग के पास सभी व्यापारियों का पूरा रिकाॅर्ड होता है. इसलिए सर्वे के नाम पर आम व्यापारियों का उत्पीड़न करने के बजाए टैक्स में हेराफेरी करने वाली फर्मों के खिलाफ विभाग को कार्यालय से नोटिस जारी करना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here