मंत्री गणेश जोशी ने सहस्रधारा में भूस्खलन पीड़ितों का जाना हाल

बीते दिन बारिश ने सहस्त्रधारा क्षेत्र के ब्रह्मपुरी में  खूब कहर बरपाया. भूस्खलन से स्थानीय लोगों के घरों में मलबा घुस गया और एक महिला घायल हो गई.

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने जिलाधिकारी सोनिका  के साथ प्रभावित क्षेत्र का भ्रमण किया और प्रभावितों को जिला प्रशासन द्वारा तीन लाख इक्तीस हजार रुपये के राहत के चेक वितरित किए.

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मौके पर जाकर ब्रह्मपुरी के आपदा प्रभावित परिवारों का हालचाल जाना और पीड़ितों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. उन्होंने कहा कि सरकार दैवीय आपदा जैसी घटनाओं पर संवेदनशील है.

सरकार का प्रयास है कि दैवीय आपदा जैसी स्थिति में तत्काल राहत बचाव कार्य किया जाए. सरकार इसके लिए तत्पर रूप से कार्य कर रही है. जिला प्रशासन द्वारा मौके पर ही आपदा प्रभावितों को सहायता राशि प्रदान की गई.

मौके पर एसडीआरएफ की टीम द्वारा मलबा हटाने का कार्य किया जा रहा है, तथा जिला प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है.

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मौके पर जाकर ब्रह्मपुरी के आपदा  प्रभावित परिवारों का हालचाल जाना और पीड़ितों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

उन्होंने कहा कि सरकार दैवीय आपदा जैसी घटनाओं पर संवेदनशील है. सरकार का प्रयास है कि दैवीय आपदा जैसी स्थिति में तत्काल राहत बचाव कार्य किया जाए.

सरकार इसके लिए तत्पर रूप से कार्य कर रही है. जिला प्रशासन द्वारा मौके पर ही आपदा प्रभावितों को सहायता राशि प्रदान की गई. मौके पर एसडीआरएफ की टीम द्वारा मलबा हटाने का कार्य किया जा रहा है, तथा जिला प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here