सलमान ने फैंस को दिया सरप्राइज “टाइगर-3” की रिलीज डेट का किया एलान

पूरा देश एक तरफ 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है और दूसरी तरफ सलमान खान ने आजादी के जश्न के बीच फैंस को खुशी दौगुनी कर दी है. सलमान खान ने अपनी मच अवेटेड फिल्म टाइगर-3 की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. फैंस को अब फिल्म के लिए लंबा इंतजार नहीं करना होगा. सलमान ने फैंस को तोहफा देने के लिए इस खास दिन को चुना है. सलमान फिल्म ‘एक था टाइगर’ के दस साल पूरे होने का भी जश्न मना रहे हैं.

बता दें, सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. फिल्म एक था टाइगर के 10 साल पूरे होने पर यह वीडियो साझा किया गया है. इस वीडियो में एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है दोनों ही फिल्मों की क्लिप दिखाई गई है.

इसके बाद टाइगर-3 की रिलीज डेट का एलान किया गया है. बता दें, फिल्म टाइगर 21 अप्रैल 2023 ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फैंस को सलमान खान की इस फिल्म की रिलीज डेट का सालों से इंतजार था. इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के बीच रुकी और फिर जारी हुई थी. वहीं, फिल्म का एक टीजर भी फैंस के लिए शेयर किया जा चुका है, जिसमें कैटरीना और सलमान खान की झलक देखने को मिल चुकी है.

सलमान खान के ताजा अपडेट की बात करें तो वह अपनी अगली फिल्म ‘भाईजान’ जिसका नाम पहले ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग के लिए लद्दाख रवाना हो चुके हैं. सलमान खान को 15 अगस्त 2022 को कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here