उत्तरकाशी में खूब फल फूल रहा नशे का कारोबार ,2.35 लाख चरस के साथ दो युवक गिरफ्फ्तार

उत्तरकाशी में नशे का कारोबार कर रहे पुलिस ने दो युवकों को उत्तरकाशी लंबगांव रोड पर कुटेटी देवी मंदिर के पास से दबोचा है. जिनके पास से काफी मात्रा में चरस बरामद हुई है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

उत्तरकाशी एसपी अर्पण यदुवंशी ने बताया कि पुलिस नशा कारोबारियों की कमर तोड़ने के लिए लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. इसी कड़ी में एसओ दिनेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने लंबगांव रोड से मनवीर सिंह पंवार पुत्र प्रताप सिंह पंवार (उम्र 32 वर्ष) और हरि सिंह राणा पुत्र शिवदत्त सिंह (उम्र 28 वर्ष) को 2 किलो 34 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है. साथ ही उनकी बाइक को भी सीज कर दिया है.

दोनों आरोपी एक ही गांव भड़कोट, सटयालधार, धौंतरी, उत्तरकाशी के रहने वाले हैं, जो देर शाम बाइक से गांव जा रहे थे. तभी रास्ते में चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गए. चेकिंग के दौरान मनवीर के पास से एक किलो 38 ग्राम और हरि के पास से 996 ग्राम चरस बरामद हुई है. बरामद चरस की कीमत 2 लाख 35 हजार रुपए आंकी गई है.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो खुद ही चरस तैयार करते हैं. जिसे बाद में ग्राहकों को बेच देते हैं. जिससे उनकी अच्छी कमाई हो जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here