बड़ी ख़बर : चम्पावत SDM अनिल चनियाल लापता, खोजबीन जारी

चम्पावत के एसडीएम सदर अनिल चनियाल की लापता हो गए हैं। कोतवाली में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। बताया जा रहा है कि वह सोमवार की सुबह से अपने कार्यालय और आवास में नहीं हैं। एसडीएम कार्यालय में तैनात कर्मचारियों को भी उनकी जानकारी नहीं है। उनके कार्यालय में तैनात पीआरडी जवान ने उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई है। यहां कलेक्ट्रेट में होने वाली बैठकों में भी उनके द्वारा प्रतिभाग नहीं किया गया।

एसडीएम के लापता होने से जिला प्रशासन के साथ पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस उनकी खोजबीन में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। इतना नहीं उनके फोन की भी सर्विलांस की मदद से जांच की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि उनके फोन पर किन किन लोगों के फोन आए थे। बताया जा रहा है कि वे अपने कमरे में एक पत्र छोड़ गए थे। जिसमें उिन्होंने पिछले दिनों आपदा को लेकर मिले सरकारी फोन को आपदा विभाग में जमा कराने की लिखी है। सूचना मिलने पर कुमाऊं कमिश्नर ने भी मामले को गंभीरता से लिया और डीएम चम्पावत से फोन पर जानकारी हासिल की और गुमशुदगी दर्ज कराने के निर्देश दिए।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह उनका स्टाफ एसडीएम को लेने पहुंचा तो एसडीएम नहीं मिले। बीते दो दिनों लगातार अवकाश था। मामले की गंभीरता को देखते हुए कमिश्नर कुमाऊं दीपक रावत ने डीएम चम्पावत को सर्विलांस की मदद लेने व सीसीटीवी कैमरे चेक कराने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here