Ankita Missing Case : आक्रोशित ग्रामीणों ने रिजॉर्ट में करी तोड़फोड़

जैसे जैसे दिन बीतता जा रहा है अंकिता मिसिंग केस में लोगो का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंच रहा हैं। अंकिता भंडारी हत्या मामले में आक्रोशित ग्रामीणों ने रिजॉर्ट तोड़फोड़ करते हुए आग लगाने की कोशिश की. ऐसे में मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने बमुश्किल ग्रामीणों को रोका है. खबर आ रही है कि ग्रामीणों ने पुलकित आर्य को कोर्ट ले जा रही पुलिस की गाड़ी को रोककर उसमें तोड़फोड़ की, इसके साथ ही आरोपियों की भी पिटाई की गई.

मामले में बीजेपी नेता के पुत्र पुलकित आर्य को भी गिरफ्तार किया है. पुलिकत आर्य विनोद आर्य का बेटा है. विनोद आर्य बीजेपी में जाना माना नाम हैं. मौजूदा समय में वह ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं. इसके साथ ही यूपी के सह प्रभारी हैं.

दूसरा बेटा अंकित आर्य को भी राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त है.अंकित आर्य को तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री रहते हुए राज्य पिछड़ा आयोग में उपाध्यक्ष का पद दिया गया था.

वनंत्रा रिजॉर्ट का मालिका पुलकित आर्य लॉकडाउन में भी विवादों में आया था. जब उत्तर प्रदेश के विवादित नेता अमरमणि त्रिपाठी के साथ उत्तरकाशी में प्रतिबंधित क्षेत्र में पहुंच गया था. अमरमणि त्रिपाठी पर मधुमिता शुक्ला की हत्या का आरोप है. मधुमिता शुक्ला की हत्या के आरोप में अमरमणि त्रिपाठी 14 साल तक जेल में रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here