अंकिता हत्याकांड : पुलिस ने बरामद किया शव, सीएम धामी ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

रात दिन की कड़ी मश्कत के बाद आखिरकार एसडीआरएफ की टीम को बड़ी कामयाबी मिल गयी है… चीला शक्ति नहर में चीला पावर हाउस के पास अंकिता भडारी का शव मिला है. पुलिस और अंकिता के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई थी. अंकिता के पिता और भाई ने शव अंकिता का होने की पुष्टि कर दी.

पुलकित आर्य पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्य का बेटा ही अंकिता भंडारी हत्याकांड का मुख्य आरोपी है. पुलिस ने पुलकित आर्य को अंकिता की हत्या के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया था. कोर्ट ने पुलकित समेत तीन लोगों को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

इस मामले में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बड़ी कार्रवाई के आदेश दिए है. पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर देर रात बुलडोजर भेजकर उसे गिराने करने की कार्रवाई की गई. उत्तराखंड में ऐसा पहली बार है, जब सीधे तौर पर प्रशासन ने इस तरह की कार्रवाई की हो…. उन्होंने कहा कि पुलिस उपमहानिरीक्षक पी रेणुका देवी के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया है. SIT को इस गंभीर मामले की गहराई से त्वरित जांच के आदेश दिए गए हैं.

डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि सीएम के आदेश के बाद पौड़ी प्रशासन और पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. आधी रात को ही पुलिस टीम ने आरोपी के रिजॉर्ट को ध्वस्त करवाना शुरू कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here