डोईवाला : डकैती के चोरों को किया पुलिस ने गिरफ्तार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा डकैती का पर्दाफ़ाश करने के लिए 3 दिन की मोहलत देने पर पुलिस चुस्त-दुरुस्त हुई। डोईवाला क्षेत्र में हुई डकैती की घटना का पुलिस ने किया खुलासा। घटना में संलिप्त 4 अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास के हजारों व्यक्तियों के सत्यापन तथा घटनास्थल को आने व जाने वाले सभी रास्तों के सीसीटीवी कैमरों को चैक करने के लिये अलग-2 टीमो का गठन करते हुए सभी को अलग- अलग टास्किंग दी गई । गठित पुलिस टीमों द्वारा अपने निजि सूचना तन्त्रो व मुखबिर के माध्यम से लाभप्रद सूचनाओ का संकलन कर घटना व अपराधियो के सम्बन्ध मे जानकारी करते हुए कडी से कडी जोडते हुए अभियुक्तगण के सम्बन्ध में लाभप्रद जानकारी प्राप्त की गयी तथा सीसीटीवी फुटेज से अभियुक्तों के हुलिये के आधार पर अभियुक्तगणों की गिरफ्तारी के लिये जनपद देहरादून, सरहदी जनपदों व राज्यों में तलाश हेतु उच्चस्तरीय सुरागरसी-पतारसी की गयी।

अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त वाहन, हथियार व लूटी गयी नगदी बरामद। घटना में संलिप्त अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये प्रयास जारी। पुलिस पूछताछ में पता चला कि अभियुक्तों ने लकडी और पी0ओ0पी0 का कार्य किया था और लालाजी के संपन्न होने की जानकारी प्राप्त होने पर चोरी करने की योजना बनाई।

घटना का अनावरण करने वाली पुलिस टीम को पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड अशोक कुमार द्वारा 100000/- रू0 तथा पुलिस उप महानिरीक्षक गढवाल परिक्षेत्र द्वारा 50000/- रू0 के नगद पुरूस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here