लक्सर: पुलिसकर्मी पर फायरिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार

लक्सर में कुछ दिनों पहले हुए गोलीकांड और पुलिसकर्मी और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का खुलासा पुलिस ने कर दिया। 16 अक्टूबर को लक्सर के 2 पुलिसकर्मियों पर फायरिंग करने वाले बदमाशों से ही बीती रात सुलाने पुल के निकट पुलिस से मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान एक बदमाश के पैर में पुलिस कर्मी द्वारा चलाई गोली से घायल हुआ था।

पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

हरिद्वार एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि बीती 5 अक्टूबर की रात को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के इन्हीं डेरिंग बदमाश गैंग में लक्सर के व्यापारी सुनील बंसल के यहां लूट का प्रयास किया था 6 अक्टूबर को पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

16 अक्टूबर को फिर से बदमाश व्यापारी के यहां लूट करने के इरादे से लक्सर आए थे लेकिन पहले से ही जांच में जुटी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश पुलिस कर्मियों को गोली मारकर फरार हो गए । बीती रात फिर से दो बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने आए थे लेकिन पहले से मुस्तैद पुलिस टीम और बदमाशों के बीच लक्सर के पास मुठभेड़ हो गयी।

इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है लेकिन पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार किए गए बदमाश पर लूट डकैती के दोनों मुकदमे दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here