तीन दिवसीय दौरे में उत्तराखंड पहुंचे रहे कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव

उत्तराखंड में कांग्रेस अब एक बार फिर प्रखर होती दिख रही है… सीमांत क्षेत्रों में सुरक्षा को लेकर पीएम मोदी द्वारा दिए गए बयान पर अब कांग्रेस भी सीमान्तवर्ती क्षेत्रों में अपनी सक्रियता बढ़ा रही है…

खबरों के अनुसार कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच रहे है जहा वह पर्वतीय क्षेत्रों में प्रदेश संगठन के साथ पार्टी की पैठ मजबूत करने को लेकर मंथन करेंगे।

प्रदेश में ब्लाकों, जिलों से लेकर प्रदेश स्तर पर नया संगठन अस्तित्व में आने से पहले कांग्रेस जनाधार बढ़ाने और कार्यकर्त्‍ताओं के मनोबल को ऊंचा रखने के अभियान में जुट रही है। इस अभियान को पर्वतीय क्षेत्रों से प्रारंभ किया जा रहा है।

बता दे की दिवाली पर्व के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चमोली जिले के सीमांत गांव माणा में जनसभा में कांग्रेस पार्टी को पर खूब निशाना साधा था…

भाजपा पर भी हमलावर होने, साथ ही अपनी मजबूती के लिए प्रदेश कांग्रेस आगामी सात नवंबर को भारत जोड़ो यात्रा को उत्तराखंड में माणा और बदरीनाथ से प्रारंभ कर रही है।

तीन नवंबर को अल्मोड़ा के धारानौला में पर्वतीय जिलों पिथौरागढ़, अल्मोड़ा, नैनीताल, बागेश्वर, चंपावत और चमोली जिलों के पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों, पूर्व विधायकों व पूर्व सांसदों की बैठक रखी है।

चार नवंबर को प्रदेश प्रभारी कुमाऊं और गढ़वाल का दौरा करेंगे।

इसके बाद पांच नवंबर को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, देहरादून में गढ़वाल मंडल के पदाधिकारियों, विधायकों, पूर्व विधायकों व पूर्व सांसदों के साथ बैठक में देवेंद्र यादव सम्मिलित होंगे। बैठक में आगामी चुनाव की रणनीति पर मंथन होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here