हल्द्वानी में कल हल्ला बोलेंगे मनीष सिसोदिया..

हल्द्वानी: केजरीवाल के बाद कल दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया उत्तराखंड पहुंचेंगे. कल शाम तीन बजे पंतनगर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. यहां से सिसोदिया सीधे हल्द्वानी पहुंचेंगे जहां रामलीला मैदान में वो एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके बाद अगले दिन 17 दिसम्बर को  सिसोदिया भीमताल में प्रेस को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 12 बजे भवाली में वो विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

दोपहर 12 बजे भवाली में वो विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां से वो अल्मोडा पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे.रात्रि विश्राम कौसानी मेे करने के बाद 18 दिसंबर की सुबह मनीष सिसोदिया कौसानी में प्रेसवार्ता करेंगे.

कौसानी से सिसोदिया गरुड और बागेश्वर के लिए रवाना होंगे वहां भी वो साढे 11 बजे बागेश्वर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और आप की नीतियों से लोगों को रूबरू कराएंगे.

इसके बाद मनीष जी कांडा गरुड पहुंचेंगे । जहां आप कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे। इस दिन उनका रात्रि विश्राम अल्मोडा में ही होगा। अगले दिन यानि 19 दिसंबर को वो 12 बजे रुद्रपुर में व्यापारियों के साथ एक संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। और इसी दिन शाम को वो रुद्रपुर से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here