दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी, लाखों रुपए की नकदी के साथ जेवरात पर हाथ साफ

योग नगरी ऋषिकेश की आईडीपीएल चौकी क्षेत्र में दुर्गा मंदिर के सामने वाली कालोनी में दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने एक क्वार्टर से लाखों रुपए की नकदी के साथ सोने और चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
जानकारी के अनुसार आईडीपीएल कॉलोनी के क्वार्टर में रहने वाले एमटी खान के घर सोमवार की सुबह करीब 10 से 12 के बीच में पिछले गेट का ताला तोड़कर चोरी की गई है. अज्ञात चोरों ने घर में रखी लाखों रुपए की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है. पड़ोसियों की सूचना पर पूरा परिवार अपने क्वार्टर में पहुंचा. तत्काल सूचना देकर पुलिस को भी मौके पर बुलाया.
पीड़ितों के मुताबिक जेवरात की कीमत लगभग 10 लाख और करीब 5 लाख की नकदी चोरी हुई है. पुलिस ने चोरी के खुलासे के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं. एसओजी देहात की टीम भी चोरी के खुलासे में लग गई है. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए आसपास के प्रतिष्ठानों और चौकी क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी पुलिस द्वारा खंगाली जा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here