राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह पहुंचे कॉर्बेट टाइगर रिजर्व

उत्तराखंड के गवर्नर लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह रामनगर पहुंचे हैं. राज्यपाल ने कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के ढिकाला में पहुंचकर भ्रमण के साथ ही पार्क के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक भी की.

उत्तराखंड के गवर्नर गुरमीत सिंह कॉर्बेट टाइगर रिजर्व पहुंचे जहां उन्होंने कॉर्बेट पार्क के ढिकाला जोन में भ्रमण किया. इसके साथ ही अधिकारियों की बैठक भी ली. राज्यपाल को ढिकाला के ग्रास लैंड में बाघ के दीदार के साथ ही अन्य वन्यजीवों के दीदार भी हुए. साथ ही उन्होंने कॉर्बेट पार्क के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक भी की व उनसे उनकी समस्याएं भी जानीं.

कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के रेंज अधिकारी ने बताया कि राज्यपाल को ढिकाला के ग्रासलैंड में बाघ का जोड़ा देखने को मिला. उन्होंने बताया कि इसके अलावा अन्य वन्यजीवों के दीदार भी हुए. उन्होंने बताया कि कॉर्बेट के अधिकारियों के साथ कई घंटे बैठकर अपनी बात साझा की. साथ ही उन्होंने वहां के रखरखाव और समस्याओं को भी सुना और जल्द कार्य करने का आश्वासन दिया. इस दौरान कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के निदेशक नरेश कुमार, डिप्टी डायरेक्टर नीरज शर्मा, रेंज अधिकारी संजय पांडे, रेंज अधिकारी बिंदर पाल आदि कई कर्मचारी मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here