हेमकुंड साहिब की यात्रा पर आये मनचलों ने महिला के साथ की अभद्रता, दो तीर्थयात्री गिरफ्तार

इन दिनों उत्तराखंड में चारधाम समेत हेमकुंड साहिब की यात्रा जारी है. काफी संख्या में तीर्थयात्री यात्रा पर आ रहे हैं, लेकिन इनमें से कुछ यात्री हुड़दंग मचाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ताजा मामला श्रीनगर का है. यहां कुछ सिख यात्रियों ने संयुक्त अस्पताल के नीचे पहले महिलाओं पर अभद्र फब्तियां कसी. फिर जब स्थानीय युवक ने इसका विरोध किया तो उसके साथ जमकर मारपीट कर दी. इतना ही नहीं यात्रियों ने सिर पर डंडे से हमला कर दिया. जिसमें युवक लहूलुहान हो गया. वहीं, मामले में पुलिस ने दो तीर्थयात्रियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही अन्य की तलाश की जा रही है.

श्रीनगर निवासी ललित भट्ट ने बताया कि वो संयुक्त अस्पताल के पास अपनी केमिस्ट की दुकान पर खड़े थे. तभी उन्होंने देखा कि 7 से 8 सिख यात्री महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे थे. जब उन्होंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन युवकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. डंडों से उसके सिर पर भी प्रहार किए. जिससे उनके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. उन्होंने ये भी कहा कि उन युवकों ने तलवार भी लहराई.

वहीं, स्थानीय निवासी बृजेश भट्ट ने कहा कि आए दिन कुछ शरारती तत्व श्रीनगर में इस तरह की हरकतें करते हैं. इनके खिलाफ पुलिस प्रशासन को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. पूरे मामले में श्रीनगर कोतवाली के कोतवाल हरिओम चौहान ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद दो युवकों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. उनसे अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी ली जा रही है. मामले में ललित भट्ट की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here