कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने भाजपा सरकार पर बोला हमला, तिरंगा यात्रा पर उठाए सवाल

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कई मुद्दों पर सरकार को घेरा. उन्होंने कहा सरकार के खिलाफ बोलने वाले लोगों पर केंद्र सरकार बदले की भावना से कार्रवाई करती है.

उन्होंने सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरूपयोग का आरोप लगाया. उन्होंने कहा भाजपा छोड़ने वाले नेताओं पर तुरंत भाजपा सरकार कार्रवाई करती है. भाजपा ज्वाइन करने पर कार्रवाई की फाइल एकदम गायब हो जाती है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा आज देश में जो हालात है उसे सामान्य नहीं कहा जा सकता, क्योंकि जो व्यक्ति सत्ता के खिलाफ अपनी बात को रखता है उसकी आवाज को संवैधानिक संस्थाओं का प्रयोग कर केंद्र सरकार दबा देती है.

उन्होंने महाराष्ट्र सरकार का उदाहरण देते हुए कहा कि महाराष्ट्र में सरकार गिराए जाना और उसके साथ जो सबसे ज्यादा सक्रियता से आवाज उठा रहे थे, उन संजय राउत को ईडी की जांच करवा कर गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने कहा 5 अगस्त को पूरे देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जाना है. ऐसे में सरकार ने एआईसीसी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी के आवास को छावनी में तब्दील कर दिया है.

इससे पता चलता है कि कहीं ना कहीं सत्ता में घबराहट है. उन्होंने कहा आज देश में कोई लोकतंत्र नहीं है. देश में अघोषित इमरजेंसी जैसे हालात हैं.

उन्होंने कहा प्रणब मुखर्जी जब नागपुर में आरएसएस के कार्यक्रम में गए थे तब देखा जा सकता है कि तिरंगा झंडा कहां लगा था, तब भगवा झंडा कहां लगा था.

उन्होंने सवाल उठाया कि क्या भाजपा में आरएसएस के गुरु दक्षिणा कार्यक्रम में भी कभी राष्ट्र ध्वज फहराया. पीसीसी चीफ यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा भाजपा ने देश के 100 करोड़ लोगों के यहां ध्वज फहराने का लक्ष्य रखा है लेकिन सरकार को यह बताना चाहिए वह 30 करोड़ लोग कौन हैं, जहां ध्वज नहीं फहराया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here