मनसा देवी मंदिर के ट्रस्टी और पुजारी पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, मुकदमा दर्ज

मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के एक ट्रस्टी, कर्मचारी एवं मुख्य पुजारी समेत तीन लोगों के खिलाफ कोर्ट के आदेश के बाद  पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

GMS रोड इंद्रापुरम देहरादून की शशि ठाकुर ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया था कि उनके चाचा रामा को मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट ने मंदिर परिसर में एक दुकान कैंटीन के लिए किराए पर दी थी।

2014 में चाचा की मौत होने के बाद ट्रस्ट ने उन्हें वो दुकान 20 हजार रुपये सालाना किराए पर दे दी। आरोप है कि साल 2015 में जबरन उन्हें दुकान से बेदखल करना चाहा।

बताया कि 4 अप्रैल 2022 को मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के वर्तमान ट्रस्टी बिन्दू गिरी, ट्रस्ट के कर्मचारी द्वारिका मिश्रा, मुख्य पुजारी सुरेश तिवारी उनकी दुकान में कब्जा करने की नियत से घुस आए।

जब महिला ने उन्हें न्यायालय का आदेश दिखाया तो उसकी और उसकी बेटी के साथ अभद्रता की गई। इसके साथ ही आरोपी महिला और महिला की बेटी को जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पीड़िता का कहना है कि उसने इस मामले में शहर कोतवाली में शिकायत दी।

मगर पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि मनसा देेवी मंदिर की ट्रस्टी बिंदू गिरी, कर्मचारी द्वारिका मिश्रा व मुख्य पुजारी सुरेश तिवारी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here