भाजपा ने ‘त्रिवेन्द्र’ के खिलाफ दुष्प्रचार का लगाया आरोप, डीजीपी से कार्रवाई की मांग

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत  के खिलाफ भ्रामक समाचार फैलाने के मामले को लेकर आज बीजेपी नेताओं ने डीजीपी से मुलाकात की.

इस दौरान इन नेताओं ने इस मामले में एक शिकायती पत्र भी डीजीपी को सौंपा गया. साथ ही इन्होंने मामले भ्रामक जानकारी फैलाने वाले चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की.

भाजपा के शिकायत पत्र में कई कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने अपने हस्ताक्षर कर त्रिवेंद्र रावत की छवि धूमिल करने के प्रयास में सोशल मीडिया एवं कुछ न्यूज चैनल एवं समाचार पत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.

बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस डीजीपी को सौंपे पर गए प्रार्थना पत्र में आरोपित समाचार पत्रों, न्यूज़ चैनल और डिजिटल प्लेटफॉर्म द्वारा चलाए गए भ्रामक खबरों के सबूत भी दिए गए हैं.

बीजेपी का कहना हैं पहले 20 विधायकों को बीजेपी से तोड़कर कांग्रेस में शामिल कर विपक्षी पार्टी के साथ मिलकर सरकार बनाने वाली भ्रामक खबर चलाई गई.

वहीं, वर्तमान समय में अब uksssc पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हाकम सिंह को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह की खबर को त्रिवेंद्र रावत को जोड़कर भ्रामक तक फैला कर झूठा प्रचार प्रसार किया जा रहा है.

इस मामले में त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा कई न्यूज चैनल और प्लेटफॉर्म के संचालकों को आपत्ति दर्ज कराई गई. जिसके चलते संबंधित न्यूज चैनलों द्वारा खबरों का खंडन किया गया.

जिला भाजपा अध्यक्ष शमशेर सिंह, कुलदीप सहित तमाम अन्य कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह के खिलाफ षड्यंत्र के तहत भ्रामक खबरें प्रसारित करने वाले संबंधित चैनल सोशल मीडिया और अन्य समाचार प्लेटफार्म के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here