हल्द्वानी: 82 वर्षीय दादी को पोते ने बनाया हवस का शिकार !

हल्द्वानी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल यहां से एक 82 साल की बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार की शिकायत पुलिस को मिली.

महिला के बेटे ने शिकायत की कि उनकी मां के साथ बलात्कार हुआ है. बलात्कार करने वाला कोई और नहीं, बल्कि बुजुर्ग महिला का पोता है.

बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म की शिकायत पर तो पहले पुलिस को यकीन ही नहीं हुआ. मगर शिकायत की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच-पड़ताल की.

पुलिस की एक टीम महिला से पूछताछ के लिए गई. इस दौरान बुजुर्ग महिला ने अपने पोते की काली करतूत का खुलासा कर दिया. बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसके दो बेटे आस पास ही रहते हैं.

एक बेटे के साथ बुजुर्ग महिला रहती हैं. रविवार की शाम दूसरे बेटे का बेटा यानी पोता दादी को अपने साथ लेकर गया. उसने दादी को अपने कमरे में बंद कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि थोड़ी देर बाद उनका बेटा घर लौटा. उसने मां के बारे में पूछा तो घरवालों ने बताया कि चाचा का बेटा दादी को अपने साथ लेकर गया है.

बेटे ने पड़ोस वाले घर में जाकर देखा तो मां डरी-सहमी थीं. साथ ही उनके शरीर से खून भी निकल रहा था. मां की हालत देख बेटा हैरान था. उसने जब मां से इस बारे में बात की और घटना का पता चला, तो सन्न रह गया.

कुछ ही देर में घर के दूसरे लोगों को भी आरोपी युवक की करतूत के बारे में पता चल गया. इसके बाद परिवार के लोगों ने अपने ही बेटे के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी पोते को गिरफ्तार कर लिया है. कालाढूंगी थाने के थाना इंचार्ज नंदन सिंह रावत के मुताबिक आरोपी नशे का आदी है.

नशे की हालत में ही उसने दादी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने नशेड़ी पोते को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here