हरिद्वार : पत्नी ने पति को मारी कुल्हाड़ी तो सौतेले बेटे ने माँ को भी उतार दिया मौत के घाट

बहादराबाद थाना क्षेत्र के गांव में मरगूबपुर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. पहले एक महिला ने पारिवारिक कलह में कुल्हाड़ी से अपने पति की हत्या कर डाली. इसके बाद गुस्से में आए बेटे ने अपनी सौतेली मां का गला दबाकर हत्या कर दी. बेटे ने खुद थाने पहुंचकर पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी, जिस से हड़कंप मच गया.

पुलिस के मुताबिक, तौहीद 22 वर्ष निवासी मरगूबपुर थाना बहादराबाद पहुंचा और पुलिस को बताया कि मेरे पिता मेरे सौतेली मां के बीच झगड़ा होने पर मां ने मेरे पिता इनामुल हक को कुल्हाड़ी से गले पर वार करके मार दिया. इस पर मैंने अपनी सौतेली मां सितारा को गला घोंट कर मार दिया है. युवक की बात सुनकर पुलिस हैरान रह गई.

मिली जानकारी अनुसार बहादराबाद थाना क्षेत्र के मरगूबपुर गांव निवासी इनामुल हक (60 वर्ष) का निकाह कुछ साल पहले सितारा (45 वर्ष) से हुई थी. इनामुल का यह दूसरा निकाह था. पहली बीवी से उसका बेटा तौहीद इनके साथ ही रहता था. कुछ दिन पहले पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद सितारा अपने मायके चली गई थी. शनिवार रात वह अपने मायके से वापस लौटी थी. लेकिन फिर पति-पत्नी के बीच कुछ कहासुनी हुई.

जिसके गुस्से में सितारा ने इनामुल हक की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी. जिस समय सितारा नहीं हत्याकांड को अंजाम दिया. उसी दौरान उसका सौतेला बेटा तौहीद भी आ गया. चारपाई पर बाप को खून से लथपथ और मृत अवस्था में देख बेटे का भी खून खोल गया. आवेश में आकर तौहीद ने अपनी सौतेली मां सितारा की गला घोंटकर हत्या कर दी.

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक ने स्वयं हत्याकांड की जानकारी पुलिस को दी है. आरोपी से हत्याकांड के अन्य कारणों के बारे में पूछताछ की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here