चंपावत: मिल गए SDM अनिल चन्याल , शिमला में मिली लोकेशन

चंपावत के सदर एसडीएम अनिल चन्याल संदेहास्पद परिस्थितियों में लापता हो गए थे. वो सरकारी गाड़ी और मोबाइल भी घर पर छोड़ गए. 44 घंटे पहले तक उनका निजी नंबर बंद आ रहा था. सूचना पाकर कमिश्नर कुमाऊं दीपक रावत ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी और एसपी चंपावत देवेंद्र पिंचा से फोन पर भी बात की थी. एसडीएम सदर अनिल चन्याल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस उनकी तलाश में जुट हुई है. आखिरकार आज 44 घंटे बाद चंपावत सदर एसडीएम अनिल चन्याल ने डीएम चंपावत नरेंद्र सिंह भंडारी से फोन पर बात की तो प्रशासन ने राहत की सांस ली है.

सदर एसडीएम अनिल चन्याल की लोकेशन हिमाचल प्रदेश के शिमला में मिली है. एसडीएम को आखिरी बार चंपावत के डिप्टेश्वर महादेव मंदिर में देखा गया था. इसके बाद से उनको किसी ने नहीं देखा था. डिप्टेश्वर मंदिर गौड़ी मोटर मार्ग पर स्थित है.

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक लापता एसडीएम अनिल कुमार चन्याल की जनपद के आला अधिकारियों से बात हुई है. जिससे यह ज्ञात हुआ है कि उन्हें स्वास्थ्य खराब होने पर उपचार हेतु आकस्मिक रूप से जाना पड़ा था. जिस कारण से वह पूर्व सूचना नहीं दे पाए. वह सकुशल हैं और अपना उपचार करवा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here