परिवार को भनक तक नहीं और चोर ने लाखों रूपए, जेवरात पर कर दिया हाथ साफ़

हरिद्वार : इन दिनों चोरों के हौसले इतने बुलंद है की न सिर्फ रात के अँधेरे में बल्कि दिन दहाड़े भी चोरी करने में जरा भी हिचकिचाहट नहीं होती। ताज़ा मामला कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र का है जहा बीते दिन पॉश कॉलोनियों में शुमार योगी बिहार में एक खिलौने के थोक विक्रेता के घर में अज्ञात चोर ने हाथ साफ कर दिया.

जानकारी अनुसार जब चोर घर में गुस्सा तो घर के सभी सदस्य घर में मौजूद थे लेकिन किसी का भी ध्यान चोर की तरफ नहीं गया, नौकरानी ने चोर को अंदर आते देखा जरूर था लेकिन कोई परिचित समझ ज्यादा ध्यान नहीं दिया। और घर के किसी व्यक्ति का ध्यान भी उस चोर की ओर नहीं गया.. चोर ने उनके घर से बिना अलमारी तोड़े लाखों रुपए की नगदी, जिसमें विदेशी डॉलर भी शामिल थे और जेवरात और अन्य सामान लेकर चोर फरार हो गया.

परिजनों ने अज्ञात चोर के खिलाफ कोतवाली ज्वालापुर में मुकदमा पंजीकृत कराया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है. एक फुटेज में एक व्यक्ति हाथ में थैला लिए घर से निकलता नजर आ रहा है. जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है. एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here