डालनवाला: तेज़ रफ़्तार बाइक से टक्कर के बाद टूटे महिला के दोनों हाथ, बाइक सवार फ़रार

इन दिनों सड़को पर तेज़ रफ़्तार गाड़ियां चलने से पैदल चलने वालो के लिए रोजाना मुश्किल पैदा कर हो रही है.. आये दिन कोई न कोई दुर्घटना सामने आती है , कहीं बार तो इन दुर्घटनाओं में हलकी फुल्की चोट लगती है तो कभी कभी लोगो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है.. वही दुर्घटना का एक और मामला सामने आया है थाना डालनवाला क्षेत्र से जहा तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है.

मॉडल कॉलोनी में तेज रफ्तार से बाइक चला रहे युवक ने दूध लेने जा रही महिला को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि महिला काफी दूर तक बाइक के साथ घिसटती चली गई. स्थानीय लोगों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया.

वहीं हादसे के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया.महिला के परिजनों द्वारा बाइक सवार के खिलाफ तहरीर दी गई और पुलिस बाइक सवार की तलाश कर रही है. साथ ही पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

शक्ति सिंह निवासी मॉडल कॉलोनी ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी रेनू मंगलवार शाम को डेयरी से दूध लेने जा रही थी, उसी दौरान तेज रफ्तार बाइक ने रेनू को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से रेनू के दोनों हाथ टूट गए और ऑपरेशन के बाद अस्पताल में इलाज चल रहा है.

थाना डालनवाला प्रभारी एनके भट्ट ने बताया कि घायल महिला के पति शक्ति सिंह द्वारा तहरीर दी गई है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज से युवक की तलाश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here