सड़क पर गड्ढे देख सीएम हुए नाराज़, अधिकारियो को लगाई फटकार

हरिद्वार : सर्किट हाउस काठगोदाम में जनपद स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधकारियों को खस्ता हालत में हुई सड़कों पर जमकर फटकार लगाई। उन्होंने बैठक में सड़कों के गड्ढा मुक्त ना होने पर सख्त नाराजगी जताई।

बैठक में उन्होंने कहा की जब वह खटीमा से हल्द्वानी स्वयं सड़क मार्ग से आये तोह उन्हें कई जगह सड़कों पर खड्डे मिले। उन्होंने अधिकारियो को स्पष्ट रूप से कहा कि अगली बार उनके दौरे से पहले सड़कें गड्ढा मुक्त नहीं की गई तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

लोक निर्माण विभाग की कार्यशैली को लेकर मुख्यमंत्री खासे नाराज हुए। खटीमा से हल्द्वानी बाय रोड आने पर जगह-जगह गड्ढा युक्त सड़कों पर उन्होंने नाराजगी जाहिर करी । मुख्यमंत्री ने कहा कि सुगम और सुरक्षित यात्रा का जनता अधिकार है। जनता की सुविधाओं का ध्यान रखना राज्य सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता है।

मुख्यमंत्री ने ज़िलाधिकारी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए अभी तक कितना कार्य किया गया ? कितनी सड़कों की मरम्मत की गई ? कितना कार्य अवशेष है ? समस्त जानकारी अविलंब मुख्यमंत्री कार्यालय में उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

राज्य की सड़को को गड्ढा मुख्त के निर्देश पहले ही दे दिए गए थे लेकिन उनके समय पर पुरे न होने पर सीएम ने अपना गुस्सा जाहिर किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here