यादव समाज ने स्वराज सेवा दल के अध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज करने के लिए डी जी पी को सौंपा ज्ञापन

 

पीसीएस अधिकारी के खिलाफ सचिवालय के बाहर किये प्रदर्शन में अभद्र भाषा का प्रयोग किया

 

देहरादून। प्रदेश की एक पीसीएस अधिकारी पर भ्र्ष्टाचार के आरोप लगाने व अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर यादव समाज ने स्वराज सेवादल के अध्यक्ष रमेश जोशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

गुरुवार को यादव समाज विकास समिति ने इस सम्बंध में डीजीपी को ज्ञापन दिया।

गौरतलब है कि  पिछले दिनों स्वराज सेवादल के अध्यक्ष रमेश जोशी ने सचिवालय के सामने उत्तराखंड के एक अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उत्तराखंड के यादवों को राज्य से बाहर निकालने और यादव समाज के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

यह प्रदर्शन उस समय किया गया जब पीसीएस अधिकारी की आईएएस कैडर में प्रमोशन के लिए डीपीसी की कार्यवाही सतह पर थी।

यह वीडिओ एक टीवी चैनल और सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया। वीडियो में रमेश जोशी ने कहा कि यादव उत्तर प्रदेश से आकर उत्तराखंड में भ्रष्टाचार कर रहे हैं। स्वराज सेवा दल के रमेश जोशी ने अभद्र भाषा बोलते हुए उत्तराखंड से समस्त यादवों को राज्य से बाहर निकालने की बात कर रहे हैं। जिसको लेकर यादवों में भारी रोष  है।

ज्ञापन में कहा गया कि बीते  दिनों स्वराज सेवादल के अध्यक्ष रमेश जोशी ने उत्तराखंड में रह रहे यादवों को अपशब्द कहे जाने से यादव परिवार काफी दुखी व गुस्से में है।

ज्ञापन देने में यादव समाज विकास समिति के अध्यक्ष  आरडी यादव, महासचिव एडवोकेट  मनोज यादव, उपाध्यक्ष  अनुराग यादव, प्रचार मंत्री संजय यादव, एडवोकेट सुरेश यादव,  दयाशंकर यादव, एडवोकेट  मुकेश यादव,  द्वारिका यादव,  सीपी यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here