गश्त कर रहे सिपाहियों पर बदमाशों ने किया हमला, हालत गंभीर

कोतवाली रानीपुर क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि वह गश्त करने वाले सिपाहियों पर भी अब हमला करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं. गुरुवार तड़के गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों द्वारा संदिग्ध हालत में घूमते दो बदमाशों को जैसे ही दबोचा गया, पीछे से आए उनके दो अन्य साथियों ने पुलिसकर्मियों पर ही जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में दोनों सिपाहियों को गंभीर चोटें आई हैं. इनमें से एक की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

कोतवाली रानीपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह कॉन्स्टेबल प्रीतपाल एवं विजयपाल शिवालिक नगर क्षेत्र में रोजाना की तरह गश्त पर थे. इसी दौरान जावेद जी क्लस्टर क्षेत्र में पहुंचे तो संदिग्ध अवस्था में घूमते दो युवकों को पकड़ा. अभी उनसे पूछताछ ही हो रही थी कि उन्होंने भागने की कोशिश की तो दोनों सिपाहियों ने उन्हें धर दबोचा.बदमाशों के साथियों ने किया जानलेवा हमला: इसी दौरान पीछे से आए उनके दो अन्य साथियों ने दोनों सिपाहियों पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. हमला इतनी तेजी से हुआ कि दोनों सिपाहियों को संभलने का मौका नहीं मिला. दोनों जवान लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर गए. इस दौरान चारों बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल सिपाहियों की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली रानीपुर पुलिस दोनों को तत्काल पास के अस्पताल ले गई.

सिपाही प्रीतपाल की आंख पर गंभीर चोट आने के चलते चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया. जबकि दूसरे सिपाही विजयपाल को अस्पताल में ही भर्ती कर लिया गया है. इस दुस्साहसिक वारदात के बाद कोतवाली रानीपुर पुलिस ने जहां घटना के बाद से ही फरार हुए बदमाशों की तलाश में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया, वहीं पुलिस अब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फोटोस खंगालने में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here