UKSSSC Paper Leak: CM से मिले चयनित अभ्यर्थी, धामी ने कहा नहीं होने देंगे निराश

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) के ग्रेजुएट लेवल की परीक्षा में चयनित हुए कुछ अभ्यर्थियों ने उत्तराखंड सचिवालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जिन अभ्यर्थियों ने पूरी ईमानदारी और अपनी मेहनत से परीक्षा पास की है, उन्हें निराश नहीं होने दिया जाएगा.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्तियों में जहां भी गड़बड़ी की शिकायत प्राप्त हो रही है, वहां सरकार ने सख्त जांच के आदेश दिये हैं.

कुछ मामले एसटीएफ को दिये गये हैं और कुछ पर विजिलेंस को नियुक्त किया गया है. उन्होंने कहा कि भर्ती घोटालों में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा.

वहीं UKSSSC Paper leak मामले समेत भर्ती परीक्षा से जुड़े अन्य घपलों पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि कोई कितना भी बड़ा नेता और अधिकारी हो धामी सरकार में वो बख्शा नहीं जाएगा. हाल में ही एक आईएएस को जेल भेजने का काम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सरकार ने किया है.

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि भर्ती घोटाले में कितना भी बड़ा व्यक्ति होगा, उसको जेल भेजने का काम पुष्कर सिंह धामी की सरकार करेगी.

पूरे प्रदेश में आपदा आ रही है, परंतु उनकी विधानसभा सबसे ज्यादा प्रभावित है. एक हफ्ते पूर्व मालदेवता में आई आपदा में 5 लोगों की मौत हो गई थी. वह काठबंगला क्षेत्र में मलबा आने से एक मकान दब गया, जिसमें 10 महीने के बच्चे के साथ दो महिलाओं की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि आपदा प्रबंधन के द्वारा काफी मशक्कत के बाद भी महिलायें और बच्चों को नहीं बचाया जा सका. आपदा को रोका नहीं जा सकता है, परंतु इस संकट की घड़ी में पुष्कर सिंह धामी की सरकार हर आपदा प्रभावित व्यक्ति के साथ खड़ी है. सरकार पूरी तरीके से संवेदनशील है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here