अंकिता हत्याकांड : पुलिस रिमांड पर भेजे गए तीनों आरोपी,सख्ती से होगी पूछताछ

अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर हर कोई गमगीन है आरोपियों को जल्द ही सजा देने की मांग हर और गूंज रही है… वही पुलिस भी लगातार अपनी पैनी नज़र पुरे मामले में बनाये हुई है और हर पहलुओं की गहराई से जांच कर रही है.. इसी कड़ी इस केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है..

कोटद्वार कोर्ट ने पुलकित आर्य समेत तीनों आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. जब इस केस की जांच एसआईटी को सौंपी गई थी तो टीम को लीड कर रहीं डीआईजी पी रेणुका देवी ने भी कहा था कि आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए आवेदन किया जाएगा.

अब पुलिस रिमांड पर अंकिता भंडारी मर्डर केस के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य समेत तीनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कर सकेगी. अभी तक पुलकित समेत तीनों आरोपियों से उनकी गिरफ्तारी के समय ही पूछताछ की गई थी.

अभी तक तीनों आरोपियों ने पुलिस को जो बताया उसी के आधार पर पुलिस जांच रिपोर्ट तैयार कर रही है. अब एसआईटी द्वारा पुलकित आर्य ,अंकित और सौरभ से कड़ी पूछताछ करके इस हत्याकांड से जुड़े हर पहलू पर सवाल कर सकती है.

खबरों के मुताबिक इस केस की यह अहम कड़ी है अंकिता का मोबाइल जो की अभी तक पुलिस को नहीं मिला है. वही एसआईटी अब आरोपियों से अंकिता मोबाइल के बारे में भी गहनता से पूछताछ की जायगी। साथ ही पुलकित आर्य का मोबाइल भी इस केस की अहम कड़ी है. जिससे माना जा रहा है एसआईटी के लिए अंकिता और पुलकित का फ़ोन ढूंढना काफी जरुरी हो चूका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here