नशे के आदि लोगो की काउंसलिंग के दौरान मिली सूचना पर पुलिस ने पकड़े दो नशा तस्कर

इन दिनों पुलिस प्रशासन लगातार नशे से जुड़े लोगों की धड़पकड़ में लगा हुआ है, राज्य में नशे के ख़िलाफ़ कई अभियान चल रहे है… ऐसे में उन लोगो पर पुलिस अपनी पैनी नज़र बनाये हुए है और उन्हें गिरफ्फ्तार किया जा रहा है..

आपको बताते चले की बढ़ते नशे की लत को लेकर पुलिस द्वारा उनकी कॉउंसलिंग कराई जा रही है, जिससे की वह अपना आगे का जीवन सुधार सके… आंकड़ों की बात करे तो 6733 व्यक्तियों की पुलिस द्वारा अब तक काउंसलिंग की जा चुकी है… इन्ही लोगों की मदद से पुलिस और भी नशा खोरो को पकड़ रही है , इन्ही के माद्यम से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर और ऋषिकेश में नशे की ख़बर सामने आई..

इसी के अंतर्गत थाना रायपुर पुलिस और ऋषिकेश पुलिस ने नशाखोरों को गिरफ्फ्तार किया है… रायपुर पुलिस ने एक अन्तर्राज्यीय तस्कर से पांच लाख कीमत की दो किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है. जो की मिर्जापुर से भारी मात्रा में चरस लेकर सप्लाई हेतु देहरादून आया था।

वहीं, ऋषिकेश पुलिस ने बस अड्डा ऋषिकेश के पास चेकिंग के दौरान दो व्यक्तियों जुगनू और साकिर के पास से पांच किलो गांजे के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

एसएसपी ने पुलिस का मनोबल बढ़ाते हुए रायपुर थाना टीम को 10 हजार रुपये और ऋषिकेश पुलिस टीम को 5 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here