पुलिसकर्मी की पत्नी के सिर पर हथौड़े से किया वार, रसोई में मिला खून से लथपथ शव

हल्द्वानी से एक चौंकाने वाली ख़बर सामने आ रही है, मुखानी पुलिस थाने के करीब स्थित एक कॉलोनी में घर में घुसे बदमाशों ने दिनदहाड़े पुलिसकर्मी की पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। बदमाशों ने पुलिसकर्मी शंकर सिंह बिष्ट की पत्नी के सर पर हथौड़े से वार लहूलुहान कर दिया जिस कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गयी है…

स्कूल से जब बच्चे वापिस आये तो रसाई में अपनी माँ का शव देख इस घटना की जानकारी अपने पिता को फ़ोन कर बताई साथ ही आस पड़ोस के लोगो को भी ख़बर दी… इस घटना से पूरी कॉलोनी के लोग दहशत में है…

पुलिस जब घटनास्थल में पहुंची तो पुरे घर की तलाशी ली गयी जहा घर की अलमारी और लॉकर टूटा मिला। जेवर सलामत मिले हालांकि कुछ सामान के गायब होने की बात कही जा रही है।

शंकर सिंह बिष्ट बाजपुर की बन्नाखेड़ा चौकी में कांस्टेबल हैं। मूलरूप से अल्मोड़ा निवासी शंकर ने तीन साल पहले ही यहां मकान बनाया है। बृहस्पतिवार को शंकर ड्यूटी पर गए थे। बेटा कपिल और बेटी रिया स्कूल गई थी। बेटा 11 वीं और बेटी नौंवी में पढ़ती है। घर में पत्नी ममता (35) अकेली थी।

दोपहर करीब दो बजे जब बच्चे स्कूल से लौटे तो घर का दरवाजा खुला था लेकिन मां दिखाई नहीं दी। बच्चे मां को पुकारते हुए घर की पहली मंजिल पर पहुंचे तो देखा कि कमरे की अलमारी खुली पड़ी थी और लॉकर भी टूटा हुआ था जिस पर हल्का खून लगा था।

फिलहाल पुलिस मामले की करवाई कर रही है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here