लक्सर में 5 तस्कर गिरफ्तार , 70 लीटर कच्ची शराब बरामद

 

चुनावों के मद्देनज़र प्रदेशभर में आबकारी विभाग खासा सक्रिय है, इसी कड़ी में हरिद्वार के खानपुर में पुलिस ने 5 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों के पास से 70 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

पुलिस के मुताबिक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस सतर्कता बरत रही है. अभियान के तहत थाना खानपुर पुलिस द्वारा क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की गई. इस दौरान ग्राम तुगलपूर खालसा के जंगलों में कच्ची शराब की भट्टियों पर छापा मारा गया.

 

वहीं टीम ने मौके से अभियुक्त गुरमुख निवासी तुगलपुर खालसा, नरेंद्र उर्फ लाडी निवासी कमलपुर चंद्रपुरी को गिरफ्तार किया. जिनके कब्जे से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई.

 

इसके अलावा ग्राम सहीपुर के खेतों एक आरोपी को कच्ची शराब बनाते हुए गिरफ्तार किया गया. जिसके पास से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई. वहीं पुलिस टीम ने दोनों स्थानों पर 4 हजार लीटर लहन नष्ट किया और शराब बनाने के उपकरण जप्त किए.

 

इसके अलावा पहलादपुर और हस्त मौली से भी दो लोगों को कच्ची शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया गया. जिनके कब्जे से 20 लीटर व 10 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here